Tuesday, November 27, 2007

त्रिलोचन


त्रिलोचन























प्रिय भाई प्रमोद रंजन,
आपने यह बहुत अच्छा आयोजन आरंभ किया है. बधाई. एक बात जो मैं कहना चाहता हूं कि यहां जो तस्वीर त्रिलोचन जी की है उसकी छायाकार उनकी पोती पंखुड़ी सिंह हैं जैसा कि इस फोटो सहित कई अन्य तस्वीरों को छापते हुए मैने अपने ब्लॊग पर उल्लेख किया है। आभासी दुनिया में इस प्रकार का स्वस्थ चलन बना रहे तो आदान प्रदान में आसानी और सौहार्द्र बना रहेगा.मेरे ब्लॊग पर आगे भी तसीरें आती रहेंगी और आप उचित उल्लेख के साथ उन्हें छवि पर ला सकते हैं, मुझे खुशी होगी.
ramrotiaaloo@gmail.com

इरफान भाई, आपसे सहमत हूं । यह तस्‍वीर आपके ब्लॉग‍ से ही ली थी, आगे की पोस्‍टों में सोर्स ब्‍लॉग का लिंक भी दे दूंगा । - प्रमोद रंजन

1 comment:

इरफ़ान said...

प्रिय भाई प्रमोद रंजन,
आपने यह बहुत अच्छा आयोजन आरंभ किया है. बधाई. एक बात जो मैं कहना चाहता हूं कि यहां जो तस्वीर त्रिलोचन जी की है उसकी छायाकार उनकी पोती पंखुड़ी सिंह हैं जैसा कि इस फोटो सहित कई अन्य तस्वीरों को छापते हुए मैने अपने ब्लॊग पर उल्लेख किया है. आभासी दुनिया में इस प्रकार का स्वस्थ चलन बना रहे तो आदान प्रदान में आसानी और सौहार्द्र बना रहेगा.मेरे ब्लॊग पर आगे भी तसीरें आती रहेंगी और आप उचित उल्लेख के साथ उन्हें छवि पर ला सकते हैं, मुझे खुशी होगी.
ramrotiaaloo@gmail.com